Home » राज्य » Garland Thrown at Rahul Gandhi Lands Perfectly Around His Neck at road show in katakana Video Viral
 

VIDEO: जब रोड शो के दौरान राहुल गांधी के गले में अचानक पड़ी माला...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 11:09 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियां जमकर सभाएं और रोड शो कर रही हैं. कांग्रेस और बीजेपी कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए ताबड़-तोड़ रैलियां कर रहे हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियां जमकर सभाएं और रोड शो कर रही हैं.

कांग्रेस और बीजेपी कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए ताबड़-तोड़ रैलियां कर रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कर्नाटक में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. तुमकूर में एक रोड शो के दौरान राहुल गांधी के साथ दिलचस्प वाकया दिखा.

दरअसल, राहुल गांधी एक रोड शो के दौरान गाड़ी की छत पर सवार होकर निकल रहे थे. तभी फूलों का एक हार सीधे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गले में लटक गया. ये सब देखकर राहुल गांधी चौंक गए. उसके बाद कार्यकर्ताओंं का हाथ हिलाकर अभिनंदन करने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के सचिव रक्षित शिवराम ने अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट को 250 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है. वहीं इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं रक्षित इसे 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जीत का संकेत बता. ट्विटर पर जहां समर्थक के इस अंदाज की प्रशंसा हो रही है, वहीं कुछ लोगों ने इसे सुरक्षा के लिहाज से देख रहे हैं.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि प्रशासन अब इस बात की जांच करने में जुटा है कि कहीं यह सुरक्षा में सेंध तो नहीं है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष भारत के सबसे ज्यादा सुरक्षा घेरे में रहने वाले राजनेताओं में से एक हैं. ऐसे में इस तरह की घटना सुरक्षा में चूक भी मानी जा सकती है. राहुल गांधी की सुरक्षा में एसपीजी के स्पेशल कमांडो तैनात रहते हैं.

ये भी पढ़ें- आसाराम के साथ बैरक में रहेंगे सलमान, जान से मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर भी यहीं है कैद

First published: 6 April 2018, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी