Home » राज्य » Goa: If there are potholes on the road, send a photo and WhatsApp location
 

सड़क पर गड्ढे हैं तो फोटो और WhatsApp लोकेशन भेजिए, तुरंत होगा समाधान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2019, 13:14 IST

गोवा सरकार ने सड़क के गड्ढों को भरने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है. राज्य सरकार के लोक निर्माण ने सोशल मीडिया-आधारित शिकायत निवारण प्रणाली की बदौलत एक विशेष व्हाट्सएप नंबर पर जारी किया है. उसका कहना है कि आप इस नंबर का इस्तेमा करके सड़क के गड्ढों को भर सकते हैं.

राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री दीपक पुसकर ने गुरुवार को पणजी में में कहा "लोग हमें सडकों पर गड्ढों की तस्वीरें और एक जीपीएस लोकेशन भेज सकते हैं, जिसके बाद हम गड्ढों को ठीक कर देंगे. इसके लिए एक मोबाइल नंबर 779668373 जारी किया गया है. इस पर लोगों को एक व्हाट्सएप संदेश भेजना होगा''.

उन्होंने कहा ''हमारा विभाग तुरंत स्थल का निरीक्षण करेगा और गड्ढों को ठीक किया जाएगा.'' राष्ट्रीय राजमार्गों को छोड़कर सभी राज्य सड़कें, इस पहल के अंतर्गत आती हैं. पुष्कर ने कहा कि राज्य में इस मौसम में 146 इंच बारिश हुई है, जो लगभग दो दशकों में सबसे अधिक है. इस बारिश ने सडकों को बड़ा नुकसान पहुंचाया है.

उन्होंने यह भी कहा कि गोवा की गड्ढों वाली सड़कों के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार नाराजगी व्यक्त की जा रही है. सोशल मीडिया पर गड्ढों की तस्वीरें और सड़कों की मरम्मत के लिए हमारे विभाग के इंजीनियरों के साथ बहस करने वाले लोगों के वीडियो दिख रहे हैं.

SBI करने जा रहा है ये कारनामा, समुद्र तल से 10310 फीट की ऊंचाई पर यहां खोलेगा अपनी ब्रांच

First published: 13 September 2019, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी