Home » राज्य » Government job in Andhra Pradesh without interview
 

ऐतिहासिक फैसला; आंध्र प्रदेश में बिना इंटरव्यू के मिलेगी सरकारी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2019, 10:49 IST

आंध्र प्रदेश सरकार ने कर्मचारियों की भर्ती के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार को समाप्त करने और इस प्रक्रिया को केवल लिखित परीक्षा तक सीमित करने का निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा ''मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भर्ती में व्यक्तिगत साक्षात्कार से दूर रहने का ऐतिहासिक फैसला लिया है. उन्होंने आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) को भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी और मूर्खतापूर्ण तरीके से करने का निर्देश दिया है."

मुख्यमंत्री ने रिक्त सरकारी पदों को भरने के लिए प्रस्तावित एनुअल रिक्रूटमेंट कैलेंडर पर गुरुवार को समीक्षा बैठक की. मुख्यमंत्री ने पिछले महीने घोषणा की थी कि सरकारी पदों को भरने के लिए सभी भर्ती परीक्षाएं हर साल 1 जनवरी से 31 जनवरी तक आयोजित की जाएंगी.

मुख्य सचिव एल वी सुब्रह्मण्यम ने सभी सरकारी विभागों के रिक्त पदों को सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया है. कहा गया है कि नागरिकों को आपातकालीन सेवाएं प्रदान करने वाले विभागों में रिक्त पदों को भरने के लिए प्राथमिकता दी जाएगी. CMO की विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री भर्ती परीक्षाओं के संचालन में IIT और IIM के विशेषज्ञों को शामिल करना चाहते हैं.

बांग्लादेश ने कहा- हमने आत्मरक्षा में चलाई थी गोली, BSF का जवान हुआ शहीद

First published: 18 October 2019, 10:49 IST
 
अगली कहानी