Home » राज्य » Groom killed and bride injured due to wedding reception gift bomb blast in Bolangir Odisha
 

शादी में मिले 'विस्फोटक' गिफ्ट ने ले ली दूल्हे की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2018, 13:32 IST

धूमधाम से शादी और फिर शानदार रिसेप्शन कपल इस लिए देते हैं क्योंकि उनके सगे संबंधी यार दोस्त पार्टी एंजॉय कर सकें और एक दूसरे से मिल सके. जान-पहचान वाले लोग इस पार्टी में शामिल होने के लिए कपल के लिए गिफ्ट भी लाते हैं लेकिन वो गिफ्ट किसी की जान ले ले तो कैसा होगा. दरअसल इसी तरह की हैरान करने वाली खबर ओडिशा के बोलनगीर जिले से सामने आई है.

 

बोलनगीर जिले में एक नवविवाहित दंपति को एक शख्स ने इस रिसेप्शन में एक गिफ्ट दिया. ये गिफ्ट को कोई जीवनभर याद करने वाला तोहफा नहीं बल्कि जीवन समाप्त करने वाला उपहार था. दरअसल, ये कोई गिफ्ट नहीं बल्कि गिफ्ट के तौर पर बॉम्ब था. जो कुछ ही देर में ब्लास्ट कर गया और देखते ही देखते तीन लोगों की जान चली गई.

इस ब्लास्ट में मारे गए तीन लोगों में शादी की रिसेप्शन पार्टी दे रहा दूल्हा भी शामिल है. इसके अलावा इस धमाके में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. इनमें नई नवेली दुल्हन है, जिसके हाथों की मेहंदी सूखी भी नहीं थी. फिलहाल इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को पुलिस को तलाश है जिसके लिए पुलिस कैमरे और तस्वीरों के जरिए खोजबीन कर रही है. वही, जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दंपति की पांच दिन पहले शादी हुई थी, जिसके बाद उनके लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान लोग नवविवाहित दंपति को बधाई देते हुए उन्हें गिफ्ट दे रहे थे.

इस बीच एक अज्ञात शख्स भी स्टेज पर पहुंचा और नवविवाहिता को तोहफा दिया. इस गिफ्ट में जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे वहां मौजूद दूल्हे और उसकी दादी सहित तीन लोगों की मौत हो गई. इस विस्फोट में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

First published: 24 February 2018, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी