Home » राज्य » Gujarat: 11 people killed in road accident, PM Modi and Home Minister Shah expressed grief
 

गुजरात : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह ने जताया दुःख

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2020, 12:44 IST

बुधवार को गुजरात के वडोदरा शहर में दो ट्रकों की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 16 घायल हो गए. वड़ोदरा के पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट ने समाचार एजेंसी को बताया कि यात्रियों को ले जा रहे एक मिनी ट्रक ने शहर के वाघोडिया सर्कल में एक और ट्रक को टक्कर मार दी.

यात्री सूरत से पावागढ़ जा रहे थे. एएनआई के अनुसार दुर्घटना में घायल हुए लोगों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल ले जाया गया है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने हादसे में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अधिकारियों को लोगों की तत्काल मदद करने के निर्देश दिए हैं.


गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने ट्वीट किया '' वड़ोदरा के पास हुई सड़क दुर्घटना से 9 लोगों की मृत्यु से दुखी हैं. अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के निर्देश दिए गए हैं. मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं''.

 

प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया है. मोदी ने कहा ''वड़ोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और भगवान से प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द ठीक हो जाएं. दुर्घटना स्थल पर प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है.'' गृह मंत्री अमित शाह ने वड़ोदरा में हुई सड़क दुर्घटना पर ट्वीट कर दुख जताया है.

इस प्राइवेट बैंक पर RBI ने लगाई पाबंदी, नहीं निकाल पाएंगे 25,000 रुपये से ज्यादा की रकम

First published: 18 November 2020, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी