Home » राज्य » Gujarat deputy chief minister Nitin Patel's "heavily drunken" son was prevented by authorities from boarding a Qatar Airways flight.
 

डिप्टी CM के बेटे को कतर एयरलाइंस ने फ्लाइट में बैठने से रोका

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 15:21 IST

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जैमिन पटेल को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कतर एयरवेज ने अपनी फ्लाइट पर चढ़ने से रोक दिया. नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल को शराब के नशे में धुत होने के कारण फ्लाइट में चढ़ने से रोका गया.

जानकारी के मुताबिक गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल, अपनी पत्नी और बेटी के साथ सोमवार सुबह कतर एयरलाइंस से घूमने के लिए ग्रीस जा रहे थे. विमान में सवार होते वक्त जयमीन इतने ज्यादा नशे में थे कि वह व्हीलचेयर पर ही बैठे हुए थे.

सुरक्षा जांच के बाद जब वो अपने परिवार के साथ फ्लाइट में बैठने गये, तो कतर एयरलाइंस के स्टाफ को पता चला कि उन्होंने काफी ज्यादा शराब पी रखी है. बताया जा रहा है उनकी हालत नशे में इतनी बुरी थी वो ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में चढ़ने से रोके जाने पर जयमीन पटेल ने विमान स्टाफ के साथ बदसलूकी भी की. बाद में उनकी पत्नी ने मामला बढ़ता देख स्टाफ से माफी मांगी और अपने पति के साथ फ्लाइट से बाहर निकल गईं.

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से जब इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेटे पर लगे सभी आरोपों से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि उनके विरोधी छवि बिगाड़ने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं. दरअसल गुजरात में शराबबंदी लागू है और सरकार शराबबंदी के कानून को और सख्त बनाने के लिये नए प्रावधान लेकर आई है.

First published: 9 May 2017, 15:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी