Home » राज्य » Gujrat: One Woman lynched to death in ahmedabad on suspicion of child kidnappers
 

गुजरात: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 13:41 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक बार फिर से अफवाह के चलते भीड़ ने एक महिला की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. गुजरात के अहमदाबाद में भीड़ ने एक 40 वर्षीय महिला की बच्चा चुराने के शक में बेरहमी से पिटाई कर दी. इसमें महिला की मौत हो गई. महिला का नाम शांती मारवाड़ी (40) है. घटना अहमदाबाद के वडाज पुलिस थाने की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच की कर रही है.

पुलिस ने बताया कि घटना 26 जून दोपहर की है. वडाज सर्कल में एक ऑटो में सवार होकर चार महिलाएं जा रही थीं, तभी भीड़ ने उनपर हमला कर दिया. इसमें एक महिला को गंभीर चोटें आई. उसको अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.

वडाज पुलिस थाने के निरीक्षक जे ए रथवा ने कहा कि इस मामले में शांति भंग करने और हत्या का मामला दर्ज लिया गया है. 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि भीड़ द्वारा हमला किए जाने से शांती मारवाड़ी (40) नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी तुरंत मौत हो गई.

आपको बता दें कि गुजरात में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी अफवाह के चलते लोगों को पीटने की कई घटनाएं सामने आई हैं. बीते सप्ताह ही गुजरात के द्वारका में भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में दो भीख मांगनेवालों की पिटाई कर दी थी.

बता दें कि जामनगर और द्वारका में बच्चा चोरी गैंग सक्रिय होने को लेकर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि लोगों के अफवाह का शिकार होने के पीछे यह भी बड़ा कारण है. वहीं पुलिस ने भी लोगों से इस तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि इस तरह का कोई गैंग सक्रिय नहीं है. पुलिस ने कहा कि एक ऑडियो वायरल हो रहा था. जिसमें बच्चा गैंग सक्रिय होने की बात कही गई थी.

ये भी पढ़ें-  असम: भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में दो युवकों को पीट-पीटकर मार डाला

First published: 27 June 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी