Home » राज्य » Gurgaon: women gangraped and his 9 month baby killed
 

गुरुग्राम: महिला से गैंगरेप, 8 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 13:05 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में एक बार फिर एक महिला के साथ ऑटो में गैंगरेप हुआ है. गैंगरेप से पहले मुलज़िमों ने महिला की 9 महीने की बच्ची को ऑटो से बाहर निकालकर फेंक दिया और उसकी मौत हो गई. गुरुग्राम पुलिस ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्जकर तफ़्तीश शुरू कर दी है. यह वारदात 29 मई की है. पुलिस मुलज़िमों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

गुरुग्राम पुलिस ने कहा है कि बच्ची को बाहर फेंकने पर उसके सिर में चोट आई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. पीड़िता की उम्र 23 साल है जिसका 29 मई की रात पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था. झगड़े के वक़्त महिला के पति घर पर नहीं थे. लिहाज़ा, वो अपनी बच्ची को लेकर घर से निकल गईं और अपने मम्मी-पापा के घर जाने लगीं.

महिला ने अपने बयान में कहा है कि ऑटो में पहले से मौजूद लोगों ने छेड़छाड़ शुरू कर दिया था. मैंने विरोध किया और बच्ची भी रोने लगी. इसके बाद उन्होंने बच्ची को छीनकर ऑटो से बाहर फेंक दिया और बारी-बारी से तीन लोगों ने बलात्कार किया और फ़रार हो गए.

पुलिस ने कहा है कि महिला आईएमटी मानेसर के पास मौजूद एक गांव की है. पड़ोसियों से झगड़ा होने के बाद वह घर से निकल गई और एक ट्रक में लिफ्ट ले लिया. मगर महिला खिड़की दौला टोल प्लाज़ा के पास ट्रक से उतर गई, क्योंकि ट्रक ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी थी.

गुरुग्राम पुलिस ने कहा है कि मगर इसके बाद उन्होंने जो ऑटो लिया, उसमें उनके साथ ज़्यादा बुरा हो गया. बहरहाल, तीनों मुलज़िमों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

First published: 6 June 2017, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी