Home » राज्य » Himachal Pradesh: 10 died and 30 injured after an bus accident in Kangra
 

हिमाचल प्रदेश: बस खाई में गिरी, 10 की मौत, 30 ज़ख़्मी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2017, 13:26 IST

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के पास श्रद्घालुओं से भरी एक प्राइवेट बस के गहरी खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में अब तक 30 लोगों के घायल होने की खबर है. ये बस चिंतपूर्णी से ज्वालाजी के लिए जा रही थी. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये भीषण सड़क हादसा गुरुवार सुबह करीब पौने 11 बजे हुआ. करीब 50 से ज्यादा श्रद्घालुओं से भरी ये प्राइवेट बस चिंतपूर्णी से ज्वालाजी के लिए रवाना हुई थी. जैसे ही ये बस कांगड़ा के ढलियारा के पास पहुंची, अचानक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की तादाद अभी और बढ़ सकती है. हादसे का शिकार हुई प्राइवेट बस अमृतसर से चिंतपूर्णी आई थी.

सड़क हादसे के बाद कई श्रद्घालु बस के नीचे ही दब गए. इन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. हादसे में कई घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए देहरा अस्पताल लाया गया है. हादसे की खबर मिलते ही हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह ने घायलों को हरसंभव मदद के आदेश दे दिए हैं. साथ ही जिला प्रशासन को मौके पर जाकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं.

First published: 15 June 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी