Home » राज्य » Hyderabad Police arrested a Madrasa maulvi for sexually abusing 6 minors between 6 to 8 years of age
 

नाबालिग बच्चों के साथ दुष्कर्म के आरोप में मौलवी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 21:01 IST

हैदराबाद में एक 44 साल मौलवी को 8 साल से कम उम्र के नाबालिग बच्चों के साथ दुष्कर्म करने आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नाबालिग बच्चों को मदरसा से छुड़ाकर परामर्श केंद्र भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी मौलवी उसके यहां पढ़ने वाले बच्चों से अपनी हवस मिटा रहा था. पीड़ित बच्चों ने जब अपनी आपबीती एक दुकानदार को बताई.

दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी . जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बच्चों को वहां से निकालकर परामर्श केंद्र भेज दिया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

हैदराबाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मौलवी के चंगुल से 6 से 8 साल की उम्र के 6 नाबालिक बच्चों को छुड़ा लिया गया है. वहीं आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मौलवी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ IPC की धारा 506, 377, पॉक्सो एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत केस दर्ज किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी मौलवी बिहार का रहने वाला है. मौलवी का नाम रहमान अंसारी बताया जा रहा है. वह हैदराबाद के जेबा बाग स्थिति जामिया उलूम उद हुदा मदरसे में अग्रेजी की टीचर है. बताया जा रहा है कि मौलवी पिछले 2-3 महीने से नाबालिग बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था.

पीड़ित बच्चों ने इसकी जानकारी एक दुकानदार को दी. दुकानदार ने पुलिस को इसके बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उसने मौलवी को बच्चों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़ित बच्चे भी बिहार के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने पीड़ित बच्चों के बयान दर्ज कर लिए हैं.

First published: 3 May 2018, 21:01 IST
 
अगली कहानी