Home » राज्य » In Kerala: IAS officer marry to MLA
 

एक अनोखा प्रेम: महिला IAS अधिकारी पर आया MLA का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2017, 14:00 IST
Kerala

केरल के तिरुवनंतपुरम में तैनात महिला आईएएस अधिकारी और एक विधायक शादी करने जा रहे हैं. इस पूरी खबर में सबसे दिलचस्प बात ये है कि विधायक ने अपने प्यार का खुलासा फेसबुक के माध्यम से किया है. विधायक केएस सबरीनाथन ने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया और लिखा ‘कमिटेड’. यह स्‍टेटस उन्‍होंने मलयाली भाषा में लिखा है.

सियासी गलियारों में अभी तक दोनों के प्यार की चर्चा चल रही थी. इस बीच विधायक केएस सबरीनाथन ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया.

उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, "कुछ समय से मेरे करीबी मेरी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं. अब मैं इस बात की घोषणा करते हुए खुश हूं कि मैं तिरुवनंतपुरम की सब कलेक्टर दिव्या एस अय्यर से मिला था. जिसके बाद हम एक दूसरे के करीब आए. हमने एक दूसरे के विचारों को जाना, हमारे बीच करीबी बढ़ी, हमने एक दूसरे को जाना. अब हम दोनों परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या एस अय्यर मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं. हम आप सभी से आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं."

केरल के कांग्रेस विधायक हैं सबरीनाथन

कांग्रेस विधायक केएस सबरीनाथन ने इंजीनियरिंग की शिक्षा हासिल की है. साल 2015 में पिता के निधन के बाद केएस सबरीनाथन ने राजनीति का रुख किया. उनके पिता कार्तिकेयन जाने माने कांग्रेसी नेता और केरल विधानसभा पूर्व अध्यक्ष थे.

पिता के निधन के बाद खाली हुई अरुविकरा सीट से उपचुनाव में सबरीनाथन ने जीत हासिल की थी और साल 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में वह इस सीट से जीत को बरकरार रखने में कामयाब हुए.

वहीं दिव्या साल 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में तिरुवनंतपुरम में उप जिलाधिकारी की पद पर तैनात हैं. 32 साल की दिव्या मेडिसिन में ग्रेजुएट हैं और साल 2013 में आईएएस बनीं.

First published: 4 May 2017, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी