Home » राज्य » In Nashik, Police officers, minister and BJP leader attends wedding ceremoney of Dawood's relative
 

दाऊद के रिश्तेदार की शादी में पहुंचकर 'खादी-खाकी' घिरी, रिपोर्ट तलब

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 15:36 IST

महाराष्ट्र सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन और 10 पुलिस अधिकारी एक नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं. आरोप है कि सभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साढ़ू ज़की की बेटी की शादी में शामिल हुए हैं. ख़ुफ़िया और पुलिस एजेंसियां तफ़्तीश में जुट गई हैं कि ऐसा कैसे हुआ. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है.

यह शादी नासिक में 19 मई को शाही अंदाज़ में हुई. इस शादी में नासिक और मुंबई पुलिस के 10 पुलिस अफसर शामिल हुए. इनमें एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर और अन्य इंस्पेक्टर के स्तर के अधिकारी हैं. इनके अलावा सरकार के मंत्री गिरीश महाजन, भाजपा विधायक देवयानी फरांदे और नासिक की मेयर रंजना भानसी ने भी शादी में हिस्सा लिया.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरीश महाजन ने कहा है कि वह बेशक़ शादी में हिस्सा लेने गए थे, लेकिन उनको परिवार का संबंध दाऊद से होने का नहीं पता था. महाजन के मुताबिक वह स्थानीय मुस्लिम नेता शहर-ए-खतीब के बेटे की शादी में गए थे. खतीब नासिक और आस-पास के इलाकों में एक ज़िम्मेदार नागरिक के रूप में जाने जाते हैं.

महाजन ने यह भी कहा है कि वह मंत्री हैं और उनके पास शादी जैसे निमंत्रण का आना स्वभाविक है. ऐसा मुमकिन नहीं हो सकता कि हर निमंत्रण में शामिल होने से पहले वह परिवार और उनके सभी रिश्तेदारों के बारे में पूरी पड़ताल कर पाएं. वहीं पुलिस कमिश्नर रवींद्र सिंघल के मुताबिक दुल्हन के परिवार के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है और न ही पहले का भी कोई रिकॉर्ड है.

First published: 25 May 2017, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी