Home » राज्य » Jagan Mohan ordered panchayati houses in the state to be painted in party colors
 

जगन मोहन ने राज्य के पंचायती घरों में पार्टी के रंग में रंगवाने का आदेश दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 14:26 IST

आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार ने सभी ग्राम पंचायत इमारतों को सफेद, नीले और हरे रंग में रंगने के का आदेश दिया है. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी तेलगुदेशम पार्टी ने सरकार के इस आदेश की कड़ी आलोचना की है. पंचायती राज और ग्रामीण विकास विभाग द्वारा 28 अगस्त को जारी आदेश में ग्राम पंचायतों को मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी की तस्वीरें लगाने को कहा गया है.

भवनों के लिए डिजाइन और रंग कोड के निर्देश सभी जिला कलेक्टरों और राज्य के अन्य संबंधित अधिकारियों को भेजे गए हैं. विपक्ष का कहना है कि यह रंग वाईएसआरसीपी के पार्टी ध्वज के समान है जो नीला और सफद रंग का है. इसमें जगनमोहन रेड्डी के पिता और पूर्व एपी मुख्यमंत्री वाई. राजशेखर रेड्डी की तस्वीरभी लगाने को कहा है.

टीडीपी का कहना है कि उनकी पार्टी ने सरकारी योजनाओं के तहत गरीबों के लिए घरों का निर्माण किया, लेकिन हमने कभी घरों इस तरह नहीं रंगा. विपक्ष ने इसे पैसे का दुरूपयोग कहा है. गौरतलब है कि आंध्र में इस साल हुए विधानसभा चुनाव में जगन मोहन रेड्डी ने बड़ी जीत दर्ज की थी. सीएम बनने के बाद जगन ने अब तक राज्य में कई फेरबदल और कई नई नीतियों का ऐलान किया है.

पीके सिन्हा : PM मोदी ने सौंपी गिरती अर्थव्यवस्था को संभालने की जिम्मेदारी

First published: 31 August 2019, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी