Home » राज्य » Jaipur: In laws arrested in murder charges of son in law
 

जयपुर: प्रेग्नेंट बेटी के सामने दामाद की हत्या के आरोपी सास-ससुर गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 12:17 IST

जयपुर में दामाद अमित नायर की सनसनीखेज़ तरीक़े से हत्या करवाने के आरोपी सास-ससुर को हरियाणा और राजस्थान के अलग-अलग शहरों से गिरफ़्तार कर लिया गया है. आरोपियों का बेटा मुकेश भी जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. अभी तक कुल पांच गिरफ़्तारियां हो चुकी हैं. जिन शूटर्स ने अमित नायर को गोली मारी थी, उनकी तलाश में छापेमारी जारी है.

अमित नायर की हत्या 17 मई की सुबह उनके घर पर हुई. अमित और उनकी ममता अपने घर पर थे और इसी दौरान उनके पिता जीवन राम और मां भगवानी देवी वहां पहुंचे. इसी दौरान शूटर्स ने अमित नायर को गोली मारी और मौक़े से फ़रार हो गए.

पेशे से सिविल इंजीनियर अमित की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने दूसरी जाति की लड़की ममता से प्रेम किया था. दो साल पहले दोनों ने शादी कर ली थी और घर लेकर साथ में रह रहे थे. ममता के पति अमित की जब हत्या की गई, तो वह गर्भवती थीं और जल्द ही मां बनने वाली हैं.

17 की सुबह जब ममता के मां-पिता उनके घर पहुंचे, तो उन्हें बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि वे किस इरादे से आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता को लगा कि वह गर्भवती हैं और शायद परिवार अब उन्हें कुबूल करने के लिए तैयार हो गया है मगर हुआ इसका उलटा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 मई से पहले भी अमित पर जानलेवा हमला हो चुका था.

First published: 25 May 2017, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी