Home » राज्य » Karnataka CM Siddaramaiah appears to have dozed off during Congress press conference in Bengaluru
 

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में झपकी लेते कैमरे में कैद हुए सीएम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 16:01 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की नींद की झपकी लेते तस्वीरें सामने आई है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम सिद्धारमैया की ये तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

सिद्धारमैया के साथ इस तरह का वाकया पहली बार नहीं हुआ है. वो इससे पहले भी सार्वजनिक मंच पर झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. दरअसल कांग्रेस पार्टी के महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी वेणुगोपाल की ओर से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मेलन में जब पार्टी के वरिष्ठ नेता वेणुगोपाल बोल रहे थे, इसी  दौरान मुख्यमंत्री सोते हुए नजर आए. इन तस्वीरों के आने के बाद फिर सिद्धारमैया को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की पहले भी विधानसभा सत्र के दौरान ही सो जाने को लेकर आलोचना होती रही है. अभी हाल में ही बेंगलुरु में चल रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धरमैया सोते हुए पाए गए थे. बाद में कांग्रेस नेता लक्ष्मी हेबालकर ने उन्हें कोहनी मारकर जगाया था.

asianet newsable की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धारमैया स्लीपिंग डिसऑर्डर ‘Sleep apnea’ से पीड़ित हैं, जिसे OSA के नाम से भी जाना जाता है. इस बीमारी से उबरने के लिए मुख्यमंत्री योग का अभ्यास कर रहे हैं.

First published: 26 May 2017, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी