Home » राज्य » Karnataka Election 2018: Congress party workers took to streets on Monday to express their anger
 

VIDEO : कर्नाटक में टिकट बंटवारे से नाराज कांग्रेस वर्करों ने बनाया ऑफिस का ऐसा हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 16:41 IST

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची से असंतुष्ट कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को उत्पात मचा दिया. मीडिया में आयी तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर सिद्धारमैया के खिलाफ नारे लगाए और टायर जलाये. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पात से पार्टी का दफतर भी नहीं बच पाया. कार्यालय के फर्नीचर को तोड़े गए और पार्टी कार्यालय के अंदर नारे लगाए गए. चिकमगुलूर में इसी तरह के विरोध प्रदर्शन होते रहे.

पार्टी ने चिकमंगलूर सीट वोक्कालिगा नेता बी एल शंकर को दी गई थी. 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के सी.टी रवी के खिलाफ कांग्रेस नेता के एस शांता गौड़ा ये सीट गंवा चुके हैं. पार्टी कार्यकर्ता उम्मीदवार इस बदलाव से खुश नहीं थे.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने रविवार को 218 उम्मीदवारों की सूची घोषित की. हालांकि सूची में यह बताया गया है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया केवल एक सीट चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ेंगे.  2013 में चुने गए 122 में से 103 मौजूदा कांग्रेस विधायकों को टिकट मिला है, जिसमें कई मंत्रियों को शामिल किया गया है.

First published: 16 April 2018, 16:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी