Home » राज्य » Karnataka Lokayukta Stabbed in Office Multiple Times by a person But Out of Danger, Tejas Sharma, has been arrested
 

कर्नाटक: लोकायुक्त को ऑफिस में घुसकर शख्स ने चाकू से गोदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 16:32 IST

कर्नाटक के लोकायुक्त पर बुधवार को उनके ऑफिस में घुसकर एक शख्स ने हमला किया. लोकायुक्त पी. विश्वनाथ शेट्टी पर आरोपी हमलावर ने चाकू से कई हमले किए. इसके बाद उन्हें तुरंत माल्या अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.

कर्नाटक पुलिस ने आरोपी शख्स को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने हमला तब किया जब लोकायुक्त पी. विश्वनाथ शेट्टी अपने ऑफिस में एक केस की सुनवाई कर रहे थे. कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने अस्पताल पहुंचकर लोकायुक्त से मुलाकात की. 

कर्नाटक के गृह राज्य मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रेड्डी ने यहां संवाददाताओं को बताया, "मैंने (पुलिस कमिश्नर) टी. सुनील कुमार से बात की है और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें (शेट्टी को) एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मुझे बताया गया है कि वह खतरे से बाहर हैं." 

लोकायुक्त पर हमला करने वाले शख्स का नाम तेजस शर्मा है. आरोपी तेजस लोकायुक्‍त ऑफिस के बाहर शिकायतकर्ताओं के साथ खड़ा था. जानकारी के मुताबिक वह लोकायुक्‍त से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचा था. गौरतलब है कि लोकायुक्त पी विश्वनाथ शेट्टी कर्नाटक हाई कोर्ट के पूर्व जज भी रह चुके हैं. उन्होंने पिछले साल जनवरी में कर्नाटक के लोकायुक्त के रूप में शपथ ली थी.

First published: 7 March 2018, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी