Home » राज्य » Karnataka Mysuru BJP Mla Sa Ramdas Ex GirlFriend reached his office home says never leave him
 

भाजपा विधायक के ऑफिस में 'एक्स गर्लफ्रेंड' का नाटक, बोली- ऐसे कैसे छोड़ दूंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 10:45 IST

मैसूर के कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. ये मामला इसलिए भी ज्यादा चौंकाने वाला है क्योंकि इसमें भाजपा विधायक एसए रामदास 'पुराने प्यार' के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीजेपी एमएलए एसए रामदास उस वक्त एक अजीब मुश्किल में फंस गए, जब एक महिला ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड होने का दावा किया.

महिला ने गुरुवार (21 जून) को एसए रामदास के ऑफिस सह आवास में जमकर हंगामा किया और खुद को उनका एक्स गर्लफ्रेंड बताया. सूत्रों की मानें तो महिला गुरुवार को सुबह के वक्त विधायक एसए रामदास के निवास पर आई. उसने खुद को रामदास की पत्नी बताकर मिलने के लिए समय मांगा लेकिन कर्मचारी ने मना कर दिया.

महिला ने जब एसए रामदास से मिलने का समय मांगा तो बीजेपी एमएलए के आॅफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने महिला को बताया कि वह इस समय घर पर नहीं हैं. इस बाबत महिला का पारा बढ़ गया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. इससे वहां लोगों की भीड़ जुट गई. 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि महिला सुबह 8.30 बजे विधायक एसए रामदास निवास आई थी. जब स्टाफ के सदस्यों ने उनसे कहा कि विधायक घर पर नहीं हैं तो उसने हंगामा खड़ा करने के साथ ही चिल्लाना और स्टाफ को गालियां देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक में बीजेपी नेता की चाकू से गोदकर हत्या, हमलावारों का कोई पता नहीं

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, "वह उनसे कह रही थी कि मैं राम दास को तब तक नहीं छोड़ूंगी, जब तक मैं जिंदा हूं. मैं भी मशहूर खानदान से आती हूं. मैं उसे छोड़ूंगी नहीं. मैं उसके खिलाफ विधानसभा का चुनाव सिर्फ उस प्यार की वजह से लड़ूंगी जो मैं उससे करती हूं. मैंने उससे संपर्क करने की कोशिशें कीं. लेकिन उसने कभी भी मेरा फोन नहीं उठाया. मैं उसे छोड़ूंगी नहीं."

खबर ये भी है कि हाल ही में हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले इस महिला ने ये भी धमकी दी थी कि वह एसए रामदास के खिलाफ कृष्णाराजा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी. महिला की इस धमकी ने पूरे राज्य के राजनेताओं का ध्यान खींचा था. लेकिन बाद में महिला ने अपने कदम वापस खींच लिए.

हालांकि उस समय ये भी अफवाह उड़ी थी कि एसए रामदास ने चुनाव से हटने के लिए महिला(जो खुद को एसए रामदास की एक्स गर्लफ्रेंड बताती है) को पांच करोड़ रुपये दिए और चुनाव लड़ने से मना कर दिया. कर्नाटक के एक राजनीतिक विश्लेषक का मानना है कि महिला अब रामदास को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही हैं.

First published: 24 June 2018, 10:45 IST
 
अगली कहानी