Home » राज्य » Karunanidhi funeral: two die and 40 injured in commotion at Rajaji Hall, Stalin appeals for calm
 

करुणानिधि के अंतिम दर्शन के दौरान भगदड़, 2 की मौत, 40 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 15:33 IST

दक्षिण भारत की राजनीति के बड़े चेहरों में से एक डीएमके के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल पहुंचे समर्थकों की भीड़ में भगदड़ मचने की खबर है. इस भगदड़ में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

बता दें कि पूर्व सीएम एम करुणानिधि का 94 साल की उम्र में मंगलवार की शाम निधन हो गया था. करुणानिधि के निधन को लेकर पूरे तमिलनाडु में शोक की लहर है. डीएमके समर्थक विलाप में बेकाबू हो रहे हैं. 

मीडिया खबरों के अनुसार, एम करुणानिधि के पार्थिव शरीर को राजाजी हॉल में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. उनके अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल के सामने लाखों की संख्या में समर्थक पहुंच हैं. इस दौरान भगदड़ मच गई है. बताया जा रहा है कि भगदड़ में 40 लोग घायल हुए हैं. भगदड़ में दो लोगों की मौत हो गई है. सभी को अस्पताल ले जाया गया है. भगदड़ के बाद करुणानिधि के शव को हॉल के अंदर ले जाया गया है.

गौरतलब है कि एम करुणानिधि के पार्थिव शरीर का अंतिस संस्कार शाम 5 बजे मरीना बीच पर किया जाएगा. उनकी समाधि का काम चल रहा है. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई के राजाजी हॉल में रखा गया. जहां हजारों की संख्या में भीड़ करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई पहुंचे. इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, RJD नेता तेजस्वी यादव ने चेन्नई के राजाजी हॉल पहुंच करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी. 

ये भी पढ़ें-  हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला- मरीना बीच पर किया जाएगा करुणानिधि का अंतिम संस्कार

First published: 8 August 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी