Home » राज्य » Kerala: Girl chopped off genitals of inmate from Panmana Ashram in Kollam, who allegedly molested her for last 6 yrs.
 

लड़की ने 6 साल से रेप करने वाले साधु का काटा प्राइवेट पार्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2017, 16:10 IST

केरल के कोल्लम शहर में एक लड़की ने एक साधु का प्राइवेट पार्ट काट दिया है. साधु पर लड़की के साथ पिछले 6 सालों से रेप करने का आरोप है. लड़की ने साधु की हरकतों से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी साधु को त्रिवेंद्रम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. 

कोल्लम में स्थित पनमाना आश्रम में रहने वाला स्वामी गणेशानंद लड़की की मां से मिलने अक्सर उसके घर आया करता था. पीड़िता का आरोप है कि 16 साल की उम्र से साधु ने पहली बार उसका रेप किया था और उसके बाद वो 6 साल से उसका रेप कर रहा है.

लड़की का कहना है कि शुक्रवार की रात को साधु ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. तो उसने गुस्से में तंग आकर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. उसके बाद उसने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी.

लड़की ने साधु के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. लड़की की शिकायत पर साधु के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं दूसरी तरफ पनामाना आश्रम ने बयान जारी करके कहा है कि साधु अब उनके आश्रम से जुड़ा नहीं है. उसकी 15 साल पहले पढ़ाई पूरी हो गई थी और उसे तभी उसने आश्रम छोड़ दिया था.

First published: 20 May 2017, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी