Home » राज्य » Kiran Bedi goes incognito to find out in roads to weatch how safe Pudducherry is for women at night
 

जानिए क्यों आधी रात को बिना हेलमेट स्कूटी से सड़क पर निकलीं किरण बेदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2017, 18:19 IST
(kiran bedi twitter account)

देश की पहली महिला महिला आईपीएस अधिकारी और पुडुचेरी की उपराज्यपाल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. किरण बेदी की मुंह में दुपट्टा ढककर लाल स्कूटी पर बैठ कर सड़क पर घूमती तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें शुक्रवार रात की हैं जब वो एक महिला के पीछे स्कूटी पर बैठकर पुडुचेरी की सड़कों के चक्कर लगा रही थीं.

हालांकि बेदी ने खुद इन तस्वीरों से पर्दा उठाते हुए बताया,  "दरअसल वह यह जानना चाहती थीं कि महिलाओं के लिए रात में पुडुचेरी की सड़कें कितनी सुरक्षित हैं. इस दौरे के बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा, "पुडुचेरी में महिलाएं रात में भी काफी हद तक सुरक्षित हैं, लेकिन हालात और सुधारे जाएंगे."

 

वह कुछ सुझाव भी देंगी जो पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने में मदद करेंगे. उन्होंने लोगों से PCR, 100 पर जानकारी देने और अपनी समस्याएं बताने के लिए भी अपील की.

किरन बेदी ने दुपट्टे से सिर इसलिए ढक रखा था ताकि लोगों पर उनकी पहचान जाहिर न हो. उनके इस अचानक और गोपनीय दौरे की जानकारी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी नहीं थी. एक तस्वीर में वह किसी बस स्टेशन पर दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वह एक हॉस्पिटल के सामने से गुजर रही हैं.

First published: 19 August 2017, 18:19 IST
 
अगली कहानी