Home » राज्य » Krishna river boat tragedy: pm Narendra Modi expresse condoles, At least 16 dead after tourist boat capsizes near Vijayawada
 

कृष्णा नदी हादसा: पीएम मोदी ने ट्वीट कर मारे गए लोगों के प्रति जताई संवेदना

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2017, 11:32 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में नौका पलटने की घटना में मारे गए 16 पर्यटकों की मौत पर सोमवार को संवेदना व्यक्त की. प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर इस, हादसे पर शोक व्यक्त किया गया.

पीएमओ ने ट्वीट कर कहा, "कृष्णा नदी में नौका का पलटने की घटना बहुत ही पीड़ादायक है. मेरी संवेदनाएं इस घटना में मारे गए लोगों के परिवार वालों के साथ हैं. आंध्र प्रदेश सरकार और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल बचाव कार्यो में लगे हुए हैं."

गौरतलब है कि रविवार को कृष्णा नदी में  आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के समीप नौका पलटने की घटना में 9 महिलाओं और दो बच्चों सहित 16 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 8 लापता हैं. नौका इब्राहिमपत्तनम फेरी घाट पर शाम लगभग 5.20 बजे पलट गई. इसमें 41 लोग सवार थे और यह नौका भवानी द्वीप से पवित्र संगम की ओर लौट रही थी.

आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू, उप मुख्यमंत्री एन चिना राजप्पा, विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी और अन्य लोगों ने भी हादसे को लेकर शोक जाहिर किया है. राजप्पा ने मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का एलान किया है.

First published: 13 November 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी