Home » राज्य » maharashtra minister girish mahajan gives controversial statement on woman, says liquor brands on women's name
 

विवादित बयान: महिलाओं के नाम पर रखें शराब के ब्रांड, बढ़ेगी बिक्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2017, 13:57 IST

महिलाओं को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री ने विवादित बयान दिया है. महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री गिरीश महाजन ने ये बयान शराब की ब्रिकी को लेकर दिया है. गिरीश ने कहा है कि शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो तो तुम्हारी शराब खूब बिकेगी. अपने इस विवादित बयान के बाद वह चारों ओर से आलोचनाओं के निशाने पर हैं. 

गिरीश महाजन ने नंदुरबार जिले में एक चीनी मिल में पेराई सत्र शुरू होने पर आयोजित समारोह को दौरान यह विवादित बयान दिया. मंत्री जी के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महाजन मराठी में कहते दिख रहे हैं कि अगर आप शराब या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे इनकी मांग बढ़ जाती है

गिरीश महाजन ने अपने भाषण के दौरान कहा, "एक शराब का नाम है भिंग्री, एक शराब का नाम है बॉबी ,उसकी बिक्री भी बहुत हो रही है. एक और शराब है उसका नाम है जूली. मैंने जब आपसे पूछा कि आपने शराब का नाम क्या रखा तो आप बोले कि शराब का नाम है महाराजा. तो फिर कैसे क्या जमेगा. मतलब कैसे होगी बिक्री."

गिरीश महाजन के इस विवादस्पद बयान के बाद उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया है. उनके इस बयान पर महाराष्ट्र के महिला संगठनों और शराबबंदी करने वाले संगठनों ने कड़ा ऐतराज जताया है.  इस मामले में मंत्री के ख़िलाफ़ चंद्रपुर में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

First published: 6 November 2017, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी