Home » राज्य » Manoj tiwari - Rajouri garden victory delhi public in mood to remove imposters.
 

'दिल्ली की जनता बहुरुपियों को उखाड़ फेंकने के मूड में'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2017, 15:59 IST

दिल्ली में राजौरी गार्डन में हुए विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी-अकाली गठबंधन को बड़ी जीत मिली है जिसके बाद बीजेपी के हौसले बुलंद है. राजौरी गार्डन में हुए उपचुनाव में बीजेपी-अकाली गठबंधन के उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा को जीत मिली उन्होंने 14 हज़ार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की. कांग्रेस प्रत्याशी इस उपचुनाव में दूसरे नंबर पर रहे. जबकि पिछली बार यहां से जीतने वाली आम आदमी पार्टी की इस सीट पर ज़मानत ही जब्त हो गयी.

इस जीत के बाद बीजेपी की नज़र एमसीडी चुनावों में जीत हासिल करने पर है.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस जीत पर कहा कि जनता ने बीजेपी पर विश्वास दिखाया है. इस जीत से जनता के मूड का पता चलता है और हम दिल्ली नगर निगम में होने वाले चुनावों में बड़ी जीत हासिल करने वाले है.

लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता और  गायक मनोज तिवारी को हाल ही में बीजेपी ने दिल्ली की कमान सौंपी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी ज़िम्मेदारी और जवाबदेही के साथ आगे बढ़ रही है और दिल्ली की जनता अब बहुरूपियों और भ्रष्ट लोगों को उखाड़ फेंकने के मूड में है.

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' को आत्ममंथन की सलाह भी दी और कहा कि ये लोग हमेशा नकारात्मकता की राजनीति करते हैं और अब जब उनकी जमानत तक जब्त हो गई है. तो कम से कम इस पर विचार करना चाहिए.

दरअसल राजौरी गार्डन सीट जनरैल सिंह के पंजाब विधानसभा चुनाव में लड़ने के कारण खाली हुई थी.उन्होंने इस सीट से इस्तीफा दे दिया था और चुनाव आयोग ने इस सीट पर 9 अप्रैल को मतदान कराया था.

First published: 13 April 2017, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी