Home » राज्य » Maoist burnt generator and poklane in Bokaro Jharkhand at bridge construction
 

झारखंड में नक्सलियों ने फिर मचाया तांडव, पुल निर्माण में लगी मशीनरी में लगाई आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 11:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

झारखंड में एक बार फिर से नक्सलियों ने तांडव मचाना शुरु कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, बोकारो के दानिया में नक्सलियों ने एक कंस्ट्रक्शन साइट पर धावा बोल दिया. इस दौरान नक्सलियों ने पोकलेन और मजदूरों के सेड आग के हवाले कर दिया. घटना शुक्रवार देर रात घटी. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अभियान पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है.

बता दें कि इनदिनों बोकारो के गोमिया के दनिया में रेलवे लाइन के दोहरीकरण का काम चल रहा है. इसी के चलते यहां रेल पुल भी बनाए जा रहे हैं. नक्सलियों ने इसी कंस्ट्रक्शन साइड पर बनाए जा रहे पुल को आग के हवाले कर दिया और एक पोकलेन में भी आग लगा दी.

यही नहीं नक्सलियों ने मौके पर काम करने वाले मजदूरों के रहने के लिए बने सेड को भी आग के हवाले कर दिया. वहीं एक जनरेटर में भी आग लगा दी. एएसपी अभियान उमेश कुमार, गोमिया इंस्पेक्टर राधेश्याम दास, गोमिया थाना प्रभारी अनिल उरांव ने घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की. साथ ही बोकारो के एसपी पी मुरुगन के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया. घटनास्थल पर पुलिस के साथ सीआरपीएफ जवान भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि करीब 25 नक्सलियों ने वहां धावा बोला इनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं.

गुजरात: सूरत की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

First published: 31 August 2019, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी