Home » राज्य » MP: 11 people killed in road accident In Jabalpur
 

एमपी: जबलपुर के पास वन विभाग का वाहन पलटने से 11 मजदूरों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2017, 14:47 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

जबलपुर के जामुनिया इलाके में मजदूरों से भरा वन विभाग का पिकअप वाहन पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए. सभी घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां इलाज के बाद 11 घायलों को डिस्चार्ज कर दिया गया और 4 गंभीर घायलों का इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक वन विभाग ने अपनी सरकारी गाड़ी एक तेंदूपत्ता ठेकेदार को मजदूरों को लाने के लिए दी थी. ठेकेदार का ड्राइवर नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था. इस दौरान नरसिंहपुर-गोटेगांव रोड पर जामुनिया के पास एक मोड़ पर ड्राइवर गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा और वह पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नीचे जा गिरी. घटनास्थल पर ही 10 मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये सभी मजदूर गोंदिया से देर रात ट्रेन से जबलपुर आए थे. वन विभाग के वाहन में बैठकर मजदूर तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए चरगंवा जा रहे थे. इसी दौरान रात करीब 2 बजे जामुनिया के पास यह हादसा हो गया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. प्रशासन द्वारा सभी को आर्थिक सहायता देने की बात कही गई है. सभी मजदूर महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के डुग्गीपार इलाके के अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं.

First published: 11 May 2017, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी