Home » राज्य » Mumbai: Kurla-Ambarnath local train 5 cocheas derail
 

मुंबई: कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2016, 10:22 IST
(एएनआई)

मुंबई के ठाणे जिले में कल्याण और विट्ठलवाड़ी स्टेशन के बीच कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पांच डिब्बे आज सुबह पटरी से उतर गये.

इस मामले में रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि सुबह पांच बज कर 53 मिनट पर हुई इस दुर्घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

हादसे के बाद से मुंबई उपनगरीय रेलवे की सेंट्रल लाइन पर रेल सेवा पूरी तरह से बाधित है, वहीं कल्याण से करजत जाने वाली रेलवे लाइन पर ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पटरी से उतरने के मामले में सेंट्रल रेलवे की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ट्रेन के पटरी से उतर जाने के बाद से उस रूट पर रेल सेवा पूरी तरह से बाधित हो गई है. जिसके कारण उस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक पटरी पर आई दरार के कारण यह हादसा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे के अधिकारी और तकनीकि कर्मचारी पहुंच गये हैं.

कल्याण-डोम्बिवली प्रशासन ने यात्रियों को राहत देने के लिए अतिरिक्त बसें भी चलायी जा रही हैं. सुबह का समय पीक आवर होता है. लोग ऑफिस और दुकानों के लिए ज्‍यादातर लोकल ट्रेन पर आश्रित रहते हैं.

गौरतलब है कि कल ही उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक रेलवे स्टेशन के पास पुल पार करते समय अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस पटरी से उतर गयी थी, जिसमें दो यात्रियों की मौत हो गई थी, वहीं 62 यात्री घायल हो गये थे.

First published: 29 December 2016, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी