Home » राज्य » Mumbai: Sheena bora murder case ivestigating offices's wife murdered
 

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस के जांच अधिकारी की पत्नी का क़त्ल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2017, 12:47 IST
शीना बोरा

मुंबई के शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या हो गई है. इंस्पेक्टर की पत्नी की लाश उनके शांताक्रूज ईस्ट स्थित घर में मिली. मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार खार पुलिस स्टेशन में तैनात हैं. शीना बोरा का केस भी इसी थाने में दर्ज किया गया था.

गानार उस टीम को हेड कर रहे हैं, जो शीना बोरा केस की जांच कर रही है. इसी टीम ने इस केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि हत्या का शक गानार के बेटे पर जा रहा है. उसने एक नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मां को मारने की बात कही है. उनका बेटा वारदात के बाद से लापता हैं. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहा है.

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. खबरों के मुताबिक जब पुलिस इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार अपने घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी डिंपल का शव पड़ा हुआ है. उनके चारों तरफ खून बह रहा था. साथ ही गले पर चोट के निशान थे.

उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद उन्हें पास के ही अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गानार की पत्नी को मृत घोषित कर दिया. वोकला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच चल रही है.

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं. साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी. उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी.

इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. वहीं मुंबई की स्पेशल सीबीआई अदालत ने शीना बोरा मामले की अगली सुनवाई 12 जून तक के लिए स्थगित कर दी है. ऐसा इसलिए किया गया है कि क्योंकि सीबीआई के विशेष न्यायाधीश महाजन का तबादला औरंगाबाद सत्र अदालत में कर दिया गया है.

अगली तारीख में नए जज मामले की सुनवाई करेंगे. इस साल मार्च में सीबीआई कोर्ट ने अनुमोदक और पहले गवाह, श्यामवर राय की कोर्ट में अनुपस्थिति के कारण सुनवाई स्थगित कर दी थी. वो इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर हैं.

First published: 24 May 2017, 12:47 IST
 
अगली कहानी