Home » राज्य » Nandamuri Harikrishna dies in a road accident in Telangana’s Nalgonda at age of 61 he was son of former Andhra Pradesh CM actor NT Rama Rao
 

एक्टर नंदमुरि हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत, पूर्व सीएम NTR के बेटे और चंद्रबाबू नायडू के थे साले

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 10:12 IST
(File Photo)

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक एन टी रामा राव यानी NTR के बेटे और एक्टर-पॉलिटिशियन नंदमुरि हरिकृष्णा की बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. यह सड़क हादसा बुधवार की सुबह तेलंगाना के नालगोड़ा जिले में हुआ. नंदमुरि हरिकृष्णा की 61 साल की उम्र में मौत हो गई है.

61 साल के नंदमुरि हरिकृष्णा के निधन की जानकारी डॉक्टर्स ने दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक नंदमुरि हरिकृष्णा एक कार में सवार थे. उनके साथ दो लोग और इसी कार में सवारी कर रहे थे. नंदमुरि हरिकृष्णा की कार अन्नेपार्थी के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, तभी यह पलट गई. 

कार का बैलेंस और फिर इसके पलटने के बाद कार सीधे डिवाइजर से जा टकराई और इसके बाद दूसरी ओर से आ रहे एक अन्य वाहन के साथ टकरा गई. इस भिड़ंत में नंदमुरि हरिकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में नंदमुरि हरिकृष्णा को नार्केटपल्ली के पास कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

TDP के फाउंडर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव के बेटे नंदमुरि हरिकृष्णा एक शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के नल्लोर जिले जा रहे थे. नंदमुरि हरिकृष्णा TDP पोलित ब्यूरो के सदस्य और TDP अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के रिश्तेदार थे.

आपको बता दें, नंदमुरि हरिकृष्णा की दो पत्नियां लक्ष्मी और शालिनी हैं. उनके दो बेटे जूनियर एनटीआर और कल्याण राम और एक बेटी सुहासिनी हैं. साथ ही आपको बता दें, उनके सबसे बड़े बेटे जानकी राम की भी साल 2014 में इसी जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

First published: 29 August 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी