Home » राज्य » Odisha: Two mentally-challenged brothers tied to pole and thrashed
 

ओडिशा: दिमागी रूप से कमज़ोर दो लड़कों को भीड़ ने बांधकर मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2017, 11:30 IST

ओडिशा में दो सगे भाइयों को लकड़ी के एक पोल से बांधकर बुरी तरह पीटा गया है. इन लड़कों पर यह आरोप लगाया गया कि बारीपड़ा इलाक़े से यह एक बच्चे का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे और इसी दौरान पकड़े गए. इसके बाद दोनों लड़कों को पोल से बांधकर बुरी तरह मारा गया और सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे. दोनों लड़कों की दिमागी हालत भी ठीक नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लड़के एक बच्चे के साथ चाक गांव की तरह बढ़ रहे थे लेकिन वो रास्ता भटक गए. जब उन्हें एहसास हुआ कि वो रास्ता भटक गए हैं तो उन्होंने गांव वालों से पूछना शुरू किया. इस पर गांववालों को शक हो गया कि कहीं दोनों लड़के बच्चे का अपहरण करके तो नहीं ला रहे. इसके बाद दोनों लड़कों को बुरी तरह मारा गया. जब लड़के के पिता ख़बर पाकर उन्हें बचाने के लिए पहुंचे, तो ग्रामीणों ने उन्हें भी चोट पहुंचाई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दोनों लड़कों की हालत नाज़ुक है. उन्हें फौरन नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद कटक रेफर कर दिया गया. ओडिशा में भीड़ के उन्मादी हो जाने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में दिमागी रूप से कमज़ोर एक महिला की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

First published: 19 June 2017, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी