Home » राज्य » parents committed suicide with 5 years child jumping from 12th floor of building at Surat in Gujarat
 

कर्ज से परेशान मां-बांप ने मासूम समेत 12वीं मंजिल से कूद दी जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 17:43 IST

गुजरात के सूरत में कर्ज से परेशान एक दंपति ने बिल्डिंग के 12 वें फ्लोर से कूदकर सुसाइड कर लिया. इस दंपति ने अपने पांच साल के बच्चे को अपने साथ लेकर कूद गए. घटना सूरत के सरथाना जकत इलाके की है. घटना 28 फरवरी की बताई जा रही है.

पुलिस ने अपनी छानबीन के आधार पर खुलासा किया है कि वो कर्ज से परेशान थे. मृतक कपड़ा कारोबारी और क्रेडिट सोसाइटी के फाउंडर चेयरमैन विजय चतुर भाई वघासिया सूरत में योगी चौक इलाके में मैजिस्टिका हाइट्स अपार्टमेंट में पत्नी रेखा और बेटे वीर के साथ रहते थे.

28 फरवरी को वह पत्नी और बेटे को लेकर 12वीं मंजिल पर पहुंचे, जहां एक दीवार थी. दीवार फांदने के लिए विजय पहले नीचे से कुर्सी लेकर आए. फिर वो पत्नी और बच्चे समेत कूद गए. 

पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा का कहना है, "पुलिस को घटनास्थल से तीनों की लाश खून से सनी मिली थी. उन लोगों को विजय की जेब से एक चिट्ठी मिली है, जो सुसाइड नोट है. चिट्ठी में साफ लिखा है कि दंपत्ति आर्थिक संकट झेल रहा था। वे कर्ज के बोझ तले दबे हुए थे। इससे वे अक्सर परेशान रहते थे."

मीडिया के रिपोट्स के मुताबिक उन्होंने पिछले महीने सवा करोड़ का एक फ्लैट खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने 70 लाख रूपये का लोन लिया था. ऐसे में, पुलिस मान कर चल रही है कि दंपत्ति ने यह कदम आर्थिक संकट के चलते उठाया है. उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है.

सुसाइट नोट में लिखा गया है कि उनकी आत्महत्या के लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है. इसलिए उनकी अपील है कि किसी को भी इसके लिए न परेशान किया जाए. चिट्ठी में आगे लिखा है कि मैं अपने घरवालों को कुछ न दे सका, जिसका मुझे खेद है. पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

First published: 1 March 2018, 17:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी