Home » राज्य » Prisoner escaped from lockup by sew on rear arrested in Kolkata
 

लॉकअप से फरार होने के लिए इस युवक ने अपना घिनौना तरीका, देखकर दंग रह गई पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 15:11 IST

कोलकाता में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. जब एक कैदी ने लॉकअप से भागने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. मामला तपसिया थाने का है. जहां लॉकअप में एक कैदी कई अन्य कैदियों के साथ बंद था. उसने भागने कि लिए पहले लॉकअप में बंद अन्य कैदियों पर अपना मल फेंका और कुछ मल अपने शरीर पर लगाया और फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने उसे कुछ ही घंटों बाद दोबारा गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, तपसिया पुलिस ने मोहम्मद जब्बीर नाम के एक शख्स को आर्म्स एक्ट के तरह गिरफ्तार किया था. उसके बाद उसे लॉकअप में बंद कर दिया गया. बता दें इस पुलिस स्टेशन में शौचालय ना होने की वजह से कैदी लॉकअप के ही एक ढंके हुए हिस्से को दैनिक क्रिया कलाप के इस्तेमाल करते हैं. लेकिन जब्बीर ने इसे इस्तेमाल नहीं किया.

उसने खुले में शौच कर मल को अपने शरीर पर लगा और भागने की कोशिश करने लगा. उसके बाद उसने लॉकअप के दूसरे कैदियों को भी पकड़ने की कोशिश की और ड्रग्स की मांग करने लगा. इससे परे लॉकअप में गंदगी फैल गई और बदबू आने लगी. कैदियों में हड़कंप मच गया और कोई पुलिसवाला भी वहां खड़ा नहीं रह पा रहा था.

जब पुलिस ने स्वीपर को बुलाकर लॉकअप की सफाई कराने को बुलाया. जैसे ही लॉकअप का गेट खुला जब्बीर भाग गया. पुलिस ने उसके पीछे भागकर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो पकड़ में नहीं आया. हालांकि शाम को पुलिस ने उसे सियालदाह स्टेशन इलाके से उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- प्रेमी के लिए की दुआ और परिजनों को लिखा भावुक खत फिर छात्रा ने लगा दी ट्रेन के आगे छलांग

First published: 14 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी