Home » राज्य » Punjab CM Capt Amarinder Singh says I am not in its favour of Navjot Singh Sidhu hugging the Pakistan Army Chief in imran khan Oath ceremony
 

PAK आर्मी चीफ को गले लगाकर बुरे फंसे सिद्धू, CM अमरिंदर सिंह बोले- सिद्धू ने गलत किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 17:32 IST
(ANI twitter)

कांग्रेस नेता और पंजाब की अमरिंदर सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बने इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने को लेकर शुरू हुआ विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. सिद्धू इमरान खान के शपथ समारोह में POK के राष्ट्रपति के बगल में बैठने और पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने को लेकर विवादों में आ गए हैं. अब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू के पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि सिद्धू का पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाना सही नहीं है. हम इसका समर्थन नहीं करते हैं.  

एएनआई की खबर के मुताबिक, सिद्धू के पाकिस्तान जाने और पाक आर्मी चीफ को गले लगाने को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान जाने का फैसला उनका अपना था. इससे हमारा कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति के बगल में बैठने के बारे में शायद सिद्धू को भी नहीं मालूम था. सिद्धू को नहीं पता था कि वो कौन था.

इसके साथ ही पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने के सवाल पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि जहां तक पाक आर्मी चीफ को गले लगाने की बात है तो मैं इसका समर्थन नहीं करता हूं. मैं इसके पक्ष में नहीं हूं. सि्दधू का पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाना गलत था.

गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने 18 अगस्त को पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की. इमरान खान ने अपने इस शपथ समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और सुनील गावस्कर को आमंत्रण भेजा था. जिसमें से केवल सिद्धू ही पाकिस्तान गए थे. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने पर सिद्धू ने कहा- शांति चाहते हैं बाजवा

First published: 19 August 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी