Home » राज्य » punjab- Family of Kulwant Singh, who lost his life in Pathankot attack, thrashed by an agent&his friends
 

वीडियो: पठानकोट हमले में शहीद के परिवार वालों को बुरी तरह पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2017, 13:14 IST

पाकिस्तान से सीमा पार कर आए आतंकियों द्वारा पिछले साल जनवरी में हुए पठानकोट हमले में शहीद कुलवंत सिंह के परिजनों की कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई की है. रुपयों के विवाद के चलते एक ट्रेवल एजेंट ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शहीद कुलवंत के भाई और उनकी पत्नी को बुरी तरह पीट दिया. इस मारपीट में उन्हें बुरी तरह चोट आई है.

पठानकोट शहीद के परिवार वालों से मारपीट का वीडियो

घटना पंजाब के गुरदासपुर जिले की है, जहां पठानकोट में शहीद कुलवंत सिंह के परिवार वालों को कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन के सामने ही जमकर पीट दिया. जिसका वीडियो बाद में सामने आ गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे शहीद के घर वालों को जमकर लात-घूंसों से मारा जा रहा है. कुलवंत के भाई और उनकी पत्नी को दुकान से घसीट कर बाहर लाया गया और उनकी जमकर पिटाई कर दी गई.

कुलवंत के भाई ने बताया कि एक ट्रेवल एजेंट ने उनके और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की. उन्होंने गुरुदासपुर के एक ट्रेवल एजेंट को फ्रांस जाने के लिए  9 लाख रुपये दिए थे. लेकिन शहीद के घर वालों से धोखाधड़ी करके उन्हें इंडोनेशिया भेज दिया गया. इसी बात पर दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई. जिसके बाद उनकी इन लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी. कुलवंत जनवरी 2016 में पठानकोट हमले में शहीद हो गए थे.

First published: 15 May 2017, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी