Home » राज्य » Punjab police SHO arrested over keeping drugs inside his home
 

पंजाब पुलिस के एसएचओ के घर से हेरोइन व 15 मोबाइल बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2017, 11:36 IST

पुलिस अधिकारी अपराध को नियंत्रित करने के लिए होते हैं, लेकिन पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर को कानून का दुरुपयोग करते हुए पकड़ा गया है. निगरानी विभाग ने इंस्पेक्टर के घर से हेराइन, नकदी और 15 मोबाइल फोन जब्त की है. पंजाब निगरानी विभाग ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने फिरोजपुर जिले में अमीर खास पुलिस थाना अधिकारी (एसएचओ) के घर से हेरोइन, अफीम, सेडेटिव गोलियां, नकद और 15 मोबाइल फोन जब्त किया है.

निगरानी विभाग के प्रवक्ता ने कहा, "आरोपी इंस्पेक्टर साहिब सिंह को निगरानी विभाग की टीम ने उस वक्त पकड़ा जब वह शिकायतकर्ता जलालाबाद के विजय कुमार से 50,000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था." प्रवक्ता ने कहा कि एसएचओ ने शिकायतकर्ता से पहले ही आटा से भरी ट्रक को छोड़ने के लिए 1,20,000 रुपये ले चुका है और वह एक लाख रुपये और मांग रहा था, जिसमें 50,000 हजार रुपये पहली किस्त थी, जब उसे रंगे हाथ पकड़ा गया.

उन्होंने कहा, "इस संबंध में, निगरानी विभाग ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की धारा के तहत अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधिकारी के घर और ऑफिस की तालाशी लेने पर चेक, नकद, 4.8 ग्राम हेरोइन, 580 ग्राम अफीम, 89 सेडेटिव गोलियां, 7.7 ग्राम नार्को पाउडर, छह बोतल शराब और 15 मोबाइल फोन बरामद की गई. 

First published: 13 September 2017, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी