Home » राज्य » Rishikesh stirred with the presence of three unknown dead bodies near Lakshman Jhula
 

ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास तीन अज्ञात शवों के मिलने से हड़कंप

न्यूज एजेंसी | Updated on: 23 March 2018, 19:11 IST

उत्तराखंड में ऋषिकेश लक्ष्मण झूला में गीता भवन के पास गंगा के घाट संख्या एक से शुक्रवार को तीन अज्ञात बरामद हुए हैं. पौड़ी गढ़वाल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगत राम जोशी ने बताया कि पुलिस ने उक्त शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है. पौडी गढवाल जिले में आने वाले इस घटनास्थल पर देहरादून से फोरेंसिक टीम पहुँच गयी है. पुलिस फ़ौरी तौर पर घटना को आत्महत्या मान रही है.

हालांकि, जोशी ने बताया कि फोरेंसिक जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढेगी. उन्होंने बताया कि दो मृतक प्रौढ़ हैं, जबकि तीसरा लगभग 12 वर्ष का है. तीनों मृतक पुरूष हैं और उनके शवों की तलाशी में दस हजार रुपये मिले हैं लेकिन उनके नाम पते का कोई साक्ष्य नहीं मिला. शवों  की तलाशी में इनमें से एक के पास से एक पर्ची मिली जिससे पता चला है कि 18 मार्च को ये वैष्णो देवी में रहे होंगे.

मृतकों ने 22 मार्च को गीता भवन की कपड़े की दुकान से एक कम्बल भी खरीदा था. इनसे कुछ दूरी पर घाट पर ही सोए एक साधु ने पुलिस को बताया कि ये लोग रात डेढ़ बजे तक जग रहे थे. एसएसपी जोशी ने बताया कि मृतकों के मुँह से झाग आ रहा था और पास ही एक सॉफ्ट ड्रिंक के लेबल लगी बोतल भी बरामद हुई है जिसकी जांच की जायेगी.

उन्होंने बताया कि एक मृतक के कपड़े पर आगरा के दर्जी का टैग लगा है जिसके जरिये आगरा पुलिस से सम्पर्क कर उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

First published: 23 March 2018, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी