Home » राज्य » RJD activists attacks in front of BJP state office
 

आयकर छापेमारी के ख़िलाफ़ भाजपा कार्यालय पर राजद का प्रदर्शन और हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2017, 16:32 IST

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनकी घरवालों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पार्टी कार्यकर्ता भड़क गए हैं. राजद कार्यकर्ताओं ने राजधानी पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है. एक अनुमान के मुताबिक तकरीबन 2 सौ राजद कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय के बाहर जमा थे, जिन्हें बाद में पुलिस और प्रशासन की मदद से हटाया गया.

ख़बरों के मुताबिक इस विरोध प्रदर्शन में कुछ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं. इनमें भाजपा, राजद के समर्थकों के अलावा कुछ राहगीर भी शामिल हैं. मौक़े पर पथराव की ख़बरें भी हैं, जिसकी वजह से कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. इस विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा नेताओं ने भी वीरचंद पटेल पथ पर जाम लगा दिया. हालांकि बिहार पुलिस के मुताबिक अभी हालात काबू में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इसके पीछे राजद प्रमुख लालू यादव का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने काला धन इकट्ठा किया है और जब उनके कारनामों का खुलासा हो रहा है, तो राजद हमला करने पर उतारू हो गई है.

वहीं राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि कार्यकर्ताओं का आक्रोश स्वाभाविक है. पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, जिसके जवाब में राजद के कार्यकर्ताओं ने भी जवाब दिया होगा. सिटी एसपी चंदन कुशवाहा ने कहा है कि इस तरह हंगामा करने वालों पर कार्रवाई होगी. पुलिस से हाथापाई करने वालों पर केस दर्ज होगा.

First published: 17 May 2017, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी