Home » राज्य » Road accident in Ramgarh Jharkhand 10 people died of a family
 

झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2019, 12:11 IST

शनिवार का दिन झारखंड़ के एक परिवार के लिए दुख लेकर आया और इस परिवार के दस लोगों को मौत की नींद सुला गया. हादसा झारखंड की राजधानी से सटे कूजू इलाके में घटा. जहां NH-33 पर एक हाइवा और इनोवा की आमने-सामने से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा का परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जागरण की खबर के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के थे.

मरने वालों में दो महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं. ये परिवार रांची के हटिया के रेलवे कॉलोनी में रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों में हटिया के रेलवे कॉलोनी निवासी सत्यनारायण सिंह, उनका बेटा अजीत सिंह, उनके दो दामाद मंटू सिंह और सुबोध सिंह, गाड़ी का ड्राइवर विजय शामिल है. खबरों के मुताबिक पूरा परिवार इनोवा से बिहार के आरा में एक पारिवारिक समारोह के मुंडन कार्यक्रम के बाद वापस हटिया लौट रहा था रास्ते में उनकी इनोवा कार हाइवा से टकरा गई.

इस हादसे में मारे गए सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं. पूरा परिवार पटना से इनोवा गाड़ी से रांची लौट रहा था. बताया जा रहा है कि कुजू के पास हाइवा ट्रक से इनोवा कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें इनोवा में सवार सभी लोगों की मौत हो गई. बता दें कि हादसा कुजू के पैंकी चौक फोरलेन पर हुआ. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने सभी शवों को सदर अस्पताल पहुंचाया है.

तीन साल के मासूम बेटे पर पिता ने कराया 'एसिड अटैक' जानिए क्या है वजह

First published: 9 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी