Home » राज्य » Rock collapse on Rudraprayag highway in Uttarakhand 16 labour buried
 

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, सड़क निर्माण के दौरान टूटी चट्टान, मलबे में दबे 16 मजदूर, सात के मिले शव

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 14:49 IST

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. जहां सड़क निर्माण के दौरान चट्टान टूटने से कई मजदूर मलबे में दब गए हैं. जिनमें से सात के शव अभी तक बरामद करने की सूचना है. हादसा शुक्रवार को रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाइवे पर बांसवाड़ा के पास हुआ. जहां एक चट्टान टूटने से कई मजदूर मलबे में दब गए. इस हादसे में अभी तक सात मजदूरों की मौत होने की खबर आ रही है. जबकि तीन गंभीर घायल बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि हादसा ऑल वेदर रोड पर काम करते वक्त हुआ. इस दौरान एक चट्टान टूटकर मजबूरों पर गिर गई. जिसके मलबे में करीब 16 मजदूर दब गए. वहीं सड़क के काम में लगी जेसीबी भी नदी में जा गिरीहादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इस मलबे से अबतक सात मजदूरों के शव बरामद किए जाने की सूचना है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि हाल ही में बदरीनाथ हाईवे पर भी बजपुर गांव के सामने ऑलवेदर रोड परियोजना कार्य के दौरान एक बोल्डर छिटककर एक मकान के अंदर घुस गया था. गनीमत यह रही कि मकान मालिक और उसके परिजन वहां मौजूद नहीं थे. जिसके चलते एक बड़ा हादसा टल गया था. बता दें कि वहां भी चट्टानी भाग में जेसीबी की मदद से बोल्डरों को तोड़ने का काम चल रहा था.

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन थिएटर से मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भाग गया आवारा कुत्ता और फिर…

First published: 21 December 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी