Home » राज्य » Rohtak shocker: Woman gang-raped, murdered, mutilated after refusing marriage proposal
 

रोहतक: शादी से मना किया तो गैंगरेप के बाद लड़की के किए टुकड़े-टुकड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 16:14 IST

हरियाणा के रोहतक में शादी से मना करने पर एक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. हत्या इतनी क्रूरता से की गई है कि लड़की की लाश पहचान में नहीं आ रही थी. मुलज़िमों ने धारदार हथियार से उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे. लाश की पहचान छिपाने के लिए सिर भी कुचल दिया गया था.

यह वारदात 9 मई की है, जब शहर के आईएमटी एरिया में लड़की की लाश बरामद हुई. रोहतक पुलिस के मुताबिक लड़की ने एक शख़्स से शादी करने से मना किया था. इसके एक सप्ताह बाद लड़का अपने कुछ दोस्तों के साथ लड़की के घर पहुंचा. यहां दोनों के बीच काफी बहस हुई और नाराज़ लड़की ने गुस्से में लड़के को एक थप्पड़ जड़ दिया. इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए लड़की के साथ गैंगरेप और उसका मर्डर किया गया.

घर वालों के मुताबिक उनकी बेटी एक फार्मा कंपनी में काम करती थी. 9 मई को पांच-छह लोगों ने कंपनी के गेट से उसका अपहरण किया. इसके बाद सुनसान इलाक़े में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. लड़की की मां ने कहा है कि आरोपी एक साल से लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था.

फॉरेंसिक रिपोर्ट बताती है कि मर्डर के बाद लड़की के शरीर को धारदार हथियार से काटा गया था. लड़की की पहचान छिपाने के लिए उसका सिर भी कुचला गया. लड़की का अपहरण 9 मई को फार्मा कंपनी के गेट से हुआ था. इसके बाद उनकी मां ने पुलिस थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

जब रोहतक पुलिस को आईएमटी इलाक़े में लाश मिली, तो लड़की के घरवालों को बुलाया गया. उन्होंने लाश की पहचान कर ली. लड़की की मां ने इस वारदात के लिए पड़ोसियों को ज़िम्मेदार ठहराया है. साथ ही, मुलज़िमों के लिए फांसी की मांग की है.

First published: 13 May 2017, 16:14 IST
 
अगली कहानी