Home » राज्य » Security guard held for making 1,264 abusive phone calls to police in Ahmedabad
 

इंसाफ ना मिलने से बौखलाए शख्स ने पुलिस को 1264 बार फोन कर दी गाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 17:15 IST

गुजरात के दसकरोई से बड़ा चौंकाने वाला मामला सामना आया है, यहां पर एक शख्स ने पुलिस से बदला लेने के लिए एक अजीब तरीका अपनाया. यह शख्स दिन में जब भी कभी पुलिस को फोन करता तो वह हमेशा पुलिस को गालियां देता, जब इस शख्स का फोन महिला पुलिसकर्मी ने उठाया तो उसे भी गालिंया दी. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने सर्विलांस की मद्द से उसकी लोकेशन से गिरफ्तार कर लिया.

 

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, कुछ साल पहले दसकरोई के कामोद में भोइवास के रहने वाले 40 वर्षीय ईश्वर भोई को पुलिस ने एक जमीन के विवाद को लेकर पीटा था. इसके बाद से ही उसने पुलिस से बदला लेने की ठान ली थी. इससे पहले भी भोइवास इमरजेंसी सर्विस 108 को फोन करता और फोन उठाने वाले को गालियां देता था, इस जुर्म में नरोडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन बाद में जमानत पर छोड़ दिया था.

 ये भी पढ़ें- हर बात पर गाली देने वालों के लिए ये खबर बड़े काम की है

इस पूरे मामले में अस्सिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस बीसी सोलंकी ने कहा वो जब भी फोन करता था, तो हमेशा गालियां देता था. लेकिन जब कोई महिला पुलिसकर्मी फोन उठाती तो वो और ज्यादा भड़ककर गालियां देता. इसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने सर्विलांस की मद्द ली और नंबरों के जरिए पता चला कि अपराधी नारोल में मटन गली में फैक्ट्री के पास था.

पुलिस ने अपराधी को फैक्ट्री के गेट के पास से पकड़ा तो वह रोकर माफी मांगने लगा,जब पुलिस ने इससे पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि भोई की बीवी छोड़कर चली गई है और वह इस बात से नाराज होकर गालियां देता था.

First published: 22 March 2018, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी