Home » राज्य » shimla gang rape. Cbi reaches at spot to probe in Himachal pradesh.
 

शिमला गैंगरेप: CBI ने मौक़ा-ए-वारदात पर पहुंचकर शुरू की तफ़्तीश

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2017, 15:20 IST

हिमाचल प्रदेश के शिमला में गुड़िया के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. इसके लिए दो टीम बनाई गई हैं. एक टीम शिमला और दूसरी कोटखाई में मौका-ए-वारदात पर जांच करेगी. ये पूरी जांच गुप्त तरीके से की जा रही है. यह टीम पुलिस द्वारा की गई जांच को भी देखेगी. 

4 जुलाई को हुआ था गैंगरेप

4 जुलाई को आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू अपने दोस्त आशीष और सुभाष के साथ कहीं जा रहा था. उसने रास्ते में 10वीं में पढ़ने वाली गुड़िया को देखा और गाड़ी रोककर उसे घर तक लिफ्ट देने की बात कही. गुड़िया राजू को जानती थी. वह अक्सर स्कूली बच्चों को ले जाता था, जिससे शक नहीं हुआ. लिहाजा वह उसके साथ गाड़ी में बैठ गई.

पुलिस के मुताबिक, राजू और उसके दोस्त शराब के नशे में धुत थे. उन्होंने बीच जंगल में मासूम के साथ गैंगरेप किया. उसने अपने तीन साथियों को भी वहां बुला लिया और फिर गुड़िया की बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया.

गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए शिमला समेत पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी सिलसिले में गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए पिछले मंगलवार को गुम्मा कस्बे में 24 पंचायतों के चार हजार लोगों ने प्रदर्शन किया था.

First published: 24 July 2017, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी