Home » राज्य » Shocking things found in mobile charging power bank at Rishikesh
 

फेरी वाले से खरीदे पॉवर बैंक से निकली ऐसी चीज, देखकर दंग रह गया युवक

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 16:43 IST

अक्सर कुछ लोग सस्ता सामान खरीदने के चक्कर में धोखा खा बैठते हैं. जैसा कि उत्तराखंड का एक युवक के साथ हो गया. दरअसल, ऋषिकेश में एक युवक ने फेरी वाले से मोबाइल चार्जिंग करने के लिए पॉवर बैंक खरीदा था. उसके बाद जब उस युवक ने पॉवर बैंक से मोबाइल चार्ज किया तो मोबाइल चार्ज नहीं हुआ.

उसके बाद उसने पॉवर बैंक को खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि पॉवर बैंक के अंदर एक छोटी बैटरी और गीली मिट्टी भरी हुई थी. युवक गौरीशंकर बाईपास रोड जीएमवीएन के गेस्ट हाउस के समीप एक रेस्टोरेंट में काम करता है. गौरीशंकर बिहार का रहने वाला है. उसने बताया कि फेरीवाला रेस्टोरेंट में आया था उसने नामी कंपनी का पॉवर बैंक दिखाया. जिसे देखकर गौरीशंकर ने पॉवर बैंक खरीद लिया.

उसने फेरी वाले से ये पॉवर बैंक 200 रुपये में खरीदा था. यही नहीं एक अन्य युवक ने भी 200 रुपये के हिसाब से 1000 रुपये में फेरीवाले से पांच पॉवर बैंक खरीदे थे. उसके बाद फेरीवाला वहां से चला गया.

गौरीशंकर ने करीब दो घंटे के बाद अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए पॉवर बैंक से जोड़ा. उसके बाद करीब आधे घंटे बाद आकर मोबाइल चेक किया तो देखा, मोबाइल चार्ज तो नहीं हुआ बल्कि जितने प्रतिशत बैटरी थी वह भी गायब हो गई.

उसके बाद उसने इसी पॉवर बैंक से अपने साथ काम करने वाले एक अन्य युवक के फोन को जोड़ा तो उसका भी फोन चार्ज नहीं हुआ. उसने बाद उसने पॉवर बैंक को खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए. पॉवर बैंक में मिट्टी और एक छोटी सी बैटरी रखी हुई थी.

देवरिया में बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, चालक समेत 7 लोगों की मौत

First published: 15 March 2019, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी