Home » राज्य » Son of IAS couple committed suicide in Maharashtra
 

IAS दंपति के बेटे ने बिल्डिंग से कूदकर की ख़ुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 16:54 IST

महाराष्ट्र के वरिष्ठ आईएएस दंपति के 22 वर्षीय बेटे ने कथित तौर मंगलवार को इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली. मालाबार हिल पुलिस के मुताबिक, मन्मथ म्हैसकर ने सुबह घर (ब्लू हेवेन अपार्टमेट्स) में बताया कि वह मालाबार हिल के पास अपने दोस्त से मिलने जा रहा है. वह सुबह 7.30 बजे अपने दोस्त से मिलने निकला था.

हालांकि, कुछ देर बाद मालाबार हिल के नेपीयंसी मार्ग पर स्थित दरिया महल इमारत से एक युवक के गिरने की खबर मिली. माना जा रहा है कि गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पहचान के बाद माता-पिता को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सर जे.जे. अस्पताल भेज दिया गया.

पुलिस ने दुर्घटना के कारण मौत का एक मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कथित आत्महत्या के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए मन्मथ के दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उनके माता-पिता महाराष्ट्र काडर के वरिष्ठ भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी हैं, जो राज्य सरकार में उच्च पदों पर कार्यरत हैं.

मन्मथ के पिता मिलिंद म्हैसकर राज्य की हाउसिंग संस्था, महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (म्हाडा) उपाध्यक्ष और सीईओ हैं, वहीं मां मनीषा म्हैसकर शहरी विकास विभाग की प्रधान सचिव हैं.

First published: 18 July 2017, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी