Home » राज्य » Student kidnapped and killed in Bihar
 

बिहार में स्टूडेंट की किडनैपिंग के बाद हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2017, 16:31 IST

बिहार में सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बुधवार को अपहृत पांचवीं कक्षा के छात्र का शव पुलिस ने शुक्रवार को बरामद कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में 30 लाख रुपये की मांग की थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार से कथित तौर पर अपहृत छात्र विष्णु राज (11) का शव अमलौरी गांव के समीप सड़क के किनारे एक बोरे से बरामद किया गया.

उल्लेखनीय है कि बुधवार देर शाम विष्णु अपने नया बाजार के बैलहट्टा मुहल्ला स्थित अपने घर से श्रद्घानंद बाजार स्थित अपने पिता की दुकान पर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा. राहुल की मां रक्षा बंधन में अपने मायके गई हुई थी. दुकान बंद कर जब पिता घर पहुंचे, तो बच्चे के बारे में पूछताछ की.

उन्हें बताया गया कि वह दुकान के लिए ही घर से निकला था. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई. कुछ समय के बाद विष्णु के पिता राजकुमार प्रसाद को फोन कर अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की. इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की.

इधर, शुक्रवार को विष्णु का शव बरामद होने की खबर से लोग आक्रोशित हो गए और सड़कों पर जाम लगाकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो विष्णु सकुशल बरामद कर लिया जाता. लोगों ने सड़कों पर टायर आदि जलाकर आवागमन को रोक दिया. आक्रोशित भीड़ ने एक पुलिस वाहन में भी आग लगा दी.

इधर, सीवान के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने बताया कि पुलिस अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

First published: 11 August 2017, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी