Home » राज्य » Tamil Nadu: BJP leader H Raja argued with Police personnel and says You are anti-Hindu and corrupt
 

गणेश यात्रा के मार्ग को लेकर BJP नेता को पुलिस पर आया गुस्सा, कहा- तुम हिंदू विरोधी और भ्रष्ट हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 12:02 IST
(file photo )

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले तमिलनाडु के बीजेपी नेता एच. राजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणेश यात्रा निकालने को लेकर उनकी तमिलनाडु पुलिस को लेकर बहस हो गई. इस दौरान उन्होंने पुलिस को हिंदू विरोधी और भ्रष्ट करार दे दिया. जिसको लेकर वह एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, गणेश चतुर्थी के अवसर शनिवार को पुदुकोट्टाई जिले में गणेश यात्रा निकालने की तैयारी की जा रही थी. गणेश यात्रा के रूट को लेकर बीजेपी नेता एच राजा की पुलिस के साथ यात्रा के मार्ग को लेकर बातचीत हो रही थी. इस दौरान किसी बात को लेकर बातचीत बहस में बदल गई. बीजेपी नेता एस राजा पुलिस के साथ भिड़ गए. उनकी जमकर बहस हुई. बहस के दौरान एच राजा ने गुस्से में आकर पुलिस को लताड़ लगा दी. उन्होंने पुलिस को कहा कि तुम हिन्दू विरोधी हो और भ्रष्ट भी.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जह बीजेपी नेता एच राजा अपने विवादों में घिरे हैं. इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद राज्य में पेरियार की मूर्ति तोड़ने की अपील कर विवादों में घिर गए थे. उन्होंने त्रिपुरा में रूसी क्रांति के नायक व्लादिमिर लेनिन की मूर्ति तोड़े जाने के बाद अपने फेसबुक पेज पर एक विवादित पोस्ट लिखा था.

उन्होंने लिखा था कि 'लेनिन कौन है, लेनिन और भारत के बीच क्या संबंध है? भारत और कम्युनिस्टों के बीच क्या संबंध है? आज त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति हटाई गई और कल तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति होगी' हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने डीएमके नेता कनिमोझी को करुणानिधि की अवैध संतान बता कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया था.

ये भी पढ़ें-  Facebook पर बीजेपी नेता के खिलाफ पोस्ट लिखना इस कांग्रेस नेता को पड़ा भारी

First published: 16 September 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी