Home » राज्य » Tamil Nadu: Three persons suspected of murder of security guard at former TN CM Jayalalithaa’s Kodanad estate arrested by Ooty police
 

ऊटी: जयललिता के चाय बागान के सुरक्षा गार्ड के मर्डर में 3 गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2017, 17:00 IST
(एएनआई)

ऊटी में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के चाय बागान के सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 24 अप्रैल को चोरों ने कोडनाड एस्टेट चाय बागान में घुसकर 51 साल के सुरक्षा गार्ड ओम बहादुर की हत्या कर दी थी. इस हमले में कृष्ण बहादुर नाम का दूसरा गार्ड जख्मी हो गया था. 

हत्या के मुख्य संदिग्ध कनगराज की शुक्रवार को केरल में एक कार हादसे में मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में कनगराज के खास सहयोगी को भी गंभीर चोटें आई हैं. कनगराज के सहयोगी का नाम सयन उर्फ श्याम बताया जा रहा है. 

जयललिता के ड्राइवर कनगराज की भी मौत

हादसे में उसकी पत्नी विनुप्रिया और बेटी नीतू की भी मौत हो गई है. कनगराज 2012 तक जयललिता का ड्राइवर था. चाय बागान में गार्ड की हत्या के मामले में उसे मुख्य संदिग्ध माना जा रहा था. अट्टूर के सलेम में उसकी मौत एक कार हादसे में हो गई, जब तेज रफ्तार कार की एक बाइक से टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार की भी मौत हो गई.

अट्टूर पुलिस मामले तफ्तीश कर रही है. इस मामले में कार के ड्राइवर के खिलाफ रैश ड्राइविंग और लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया है. कनगराज का सहयोगी सयन कोयंबटूर में एक बेकरी में काम करता था और किराए के घर में रहता था.

गौरतलब है कि तमिलनाडु की सीएम जयललिता की पिछले साल पांच दिसंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में मौत हो गई थी. वहीं उनकी सहयोगी रही शशिकला को आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषी करार दिया था, जिसके बाद से वो जेल में सजा काट रही हैं.

पीटीआई
First published: 29 April 2017, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी