Home » राज्य » Three Children Mom Abscond With Lover And Report Against Husband
 

पति गया दुबई तो प्रेमी संग फरार हो गई तीन बच्चों की मां, थाने जाकर पति के खिलाफ लिखा दी रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 14:00 IST

कहते हैं कि एक मां अपने बच्चों की खातिर सबकुछ छोड़ देती है, लेकिन कई बार समाज में कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो पूरे समाज को कलंकित कर देती हैं ऐसा ही कुछ हआ पंजाब के जालंधर में. जहां कैंट थाना क्षेत्र से तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई. यही नहीं पति के शिकायत करने से पहले ही महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

मामला कैंट इलाके का है. जहांं एक शख्स अप्रैल 2016 में नोकरी करने के लिए दुबई चला गया था. इसी दौरान उसकी पत्नी की किसी दूसरे युवक से दोस्ती हो गई. ये दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि तीन बच्चों की मां ने पति को छोड़ कर पति के साथ रहने की ठान ली. महिला का पति जब दुबई से वापस लौटा तब उसने देखा कि एक युवक उसके घर में उसकी पत्नी का भाई बन कर रह रहा है.

महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति ने उसके साथ मायके में जाकर मारपीट की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. वहीं पति का कहना है कि, वह दुबई से अपनी मां की बजाय पत्नी को ही पैसे भेजता था, लेकिन उसे यह मालूम नहीं था कि उसे ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा. उसकी पत्नी सोने के सभी गहने तथा जो पैसा दुबई से उसने भेजा था, वह भी अपने साथ ले गई है.

लेकिन अब पुलिस उसकी पत्नी पर कार्रवाई करने की बजाय उसे ही दोषी ठहरा रही है. उसकी पत्नी ने अपनी शिकायत में खुद के अलावा अपने प्रेमी, उसकी मां और बहन को उससे खतरा बताया है. हालांकि, उसके ससुराल वाले भी इस मामले में अपनी बेटी की बजाय उसका साथ दे रहे हैं. क्योंकि वे पूरी सच्चाई जानते हैं. उसकी पत्नी का प्रेमी और उसके घर वाले उससे गलत काम करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ेें- SC ने 157 साल पुराने व्यभिचार के कानून IPC 497 को किया रद्द

First published: 30 September 2018, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी