Home » राज्य » Three people claimed to be the father of a child in Kolkata
 

बच्ची के जन्म के बाद तीन लोगों ने किया उसका पिता होने का दावा, जानिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2019, 12:11 IST

कोलकाता में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक बच्ची के जन्म के बाद तीन लोगों ने उसका पिता होने का दावा किया है. तीनों लोगों का कहना है कि वह बच्चे के असली पिता हैं. इस घटना के बाद हर कोई हैरान है. लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर बच्ची का असली पिता है कौन?

मामला, गांगुली बागान इलाके के एक अस्पताल का है. जहां एक बच्ची का जन्म हुआ तो तीन लोग उसके पिता होने का दावा कर पहुंच गए. पहले तो अस्पताल प्रशासन इस मामले को खुद ही सुलझाने में लगा रहा, लेकिन जब बात नहीं बनी तो अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुला लिया. उसके बात इस घटना के बारे में लोगों को पता चला.

दरअसल, कोलकाता के उत्तर पाड़ा की रहने वाली एक महिला को दीपांकर पाल नाम के एक युवक ने शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया था. दीपांकर पाल ने खुद को महिला का पति बताया. रविवार को ऑपरेशन के जरिए महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के जन्म के बाद न्यू टाउन में रहने वाला हर्ष खेत्री नाम का एक व्यक्ति अस्पताल पहुंचा. उसने दावा किया कि वह महिला का असली पति है. यही नहीं वह अपने साथ मैरिज सर्टिफिकेट भी लेकर आया था. उसके बाद उसने अस्पताल से मांग की कि वह अपने कागजों में गलत जानकारी को सही करे.

अस्पताल के एक कर्मचारी के मुताबिक, जब ये मामला सामने आया तो उन्होंने दोनों लोगों को जच्चा-बच्चा के पास जाने से रोक दिया. उसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. सूचना मिलने के बाद नेताजीनगर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच गई, लेकिन इसके बाद कुछ और भी होना बाकी था. क्योंकि पुलिस के पहुंचने के बाद प्रदीप राय नाम का एक शख्स वहां पहुंचा और उसने खुद को बच्ची का असली पिता होने का दावा किया.

उसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरु की. पुलिस ने बच्ची को जन्म देने वाली महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी शादी हर्ष के साथ हुई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि, पति से किसी बात को लेकर अनबन हो जाने की वजह से लेबर पेन होन के बाद वह दीपांकर पाल के साथ अस्पताल आई थी. हर्ष द्वारा दिखाए गए मैरिज सर्टिफिकेट के आधार पर पुलिस ने हर्ष को उसकी बच्ची से मिलवाया.

यहां ऑनलाइन मिल रही इंसान की खोपड़ी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 24 July 2019, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी