Home » राज्य » Tripura CM Bipelab said, 'If you put a nail on my government then will cut the nails.'
 

अब बिप्लब देब बोले- मेरी सरकार पर नाखून लगाया तो नाखून काट देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 18:19 IST

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में आये त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने अब कहा है कि उनकी सरकार पर कोई भी उंगली नहीं उठा सकता है. न्यूज़ एजेंसी ANI पर जारी एक वीडियो में त्रिपुरा के सीएम यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि ''मेरी सरकार में ऐसा नहीं होना चाहिए कि कोई भी उसमे उंगली मार दे, नाखून लगा दे. जिन्होंने नाखून लगाया, उसका नाखून काट लेना चाहिए." 

इससे पहले देब के लगातार आ रहे रहे बयानों के बाद पीएम मोदी ने रविवार को अपने मन की बात कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं को हिदायत दी थी कि वह ऊल-जलूल बयानबाजी कर मीडिया को मसाला देने से बचें. पीएन ने यह भी कहा था कि इन बयानबाजी से पार्टी की साख को नुकसान पहुंचता है लेकिन फिर भी बिप्लब देब की बयानबाजी जारी रही.

इससे पहले बिप्लब देव ने कहा था कि महाभारत काल में इंटरनेट मौजूद था. इसके लिए उन्होंने संजय द्वारा कौरव सम्राट धृतराष्ट्र को युद्ध का सजीव चित्रण बताये जाने का हवाला दिया था. 

बिप्लब देव के इस बयान के बाद उन्होंने बेतुके बयानों की झड़ी लगा दी. इसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय भारतीय सुंदरता का प्रतीक बना दिया और डायना हेडेन को विश्व सुंदरी चुने जाने पर सवाल उठा दिया. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को सरकारी नौकरी के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए बल्कि पान का दुकान लगानी चाहिए और सिविल सर्विस की तैयारी सिविल इंजीनियरों द्वारा करने की बात भी वह कह चुके हैं.

ये भी पढ़ें :पत्रकार पर केस दर्ज, लोया केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शेयर किया था कार्टून

First published: 1 May 2018, 18:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी